AFTN Social

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

Fri, 20-September-2024

तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है ‘सालार’ का जलवा, 400 करोड़ के क्लब में एंट्री

प्रभास की ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अपनी रिलीज के पहले दिन से ही ये फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है. वहीं अब कुछ ही दिनों में सालार 400 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली है. 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस मचअवेटेड पैन इंडिया फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. सालार ने अपनी दमदार कमाई से कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े और कई नए रिकॉर्ड भी बनाए. वहीं अब अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में फिल्म ने एंट्री ले ली है.

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बिजनेस कर रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 90 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई कर सभी को हैरान कर दिया था. वहीं कमाई की रफ्तार को कायम रखते हुए सालार अब जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने अपने 16वें दिन पर कितने करोड़ रुपये का बिजनेस किया है….

वहीं16वें दिन की कमाई को देखकर ये कहना गलत नहीं है कि प्रभास की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म जल्द 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म को दर्शकों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि प्रभास की इस मूवी को रिलीज के तीसरे हफ्ते भी ऑडियंस मिल रही है.